MAA TUJHE SALAAM 2 to go on floors soon. Get ready for another patriotic, action entertainer…coming soon in CINEMAS!

maa tujhe salaam में सनी देओल के अलावा अरबाज खान और तब्बू भी थे । यह कश्मीर में तैनात मेजर प्रताप सिंह (सनी देयोल) की कहानी है, जो सीमा पार दुश्मनों से लड़ते हैं । अल्बक्श (अरबाज खान), भारतीय पक्ष में रहने वाला एक अनपढ़ व्यक्ति, लाला सुल्तान (टीनू वर्मा) के लिए शिद्दत से काम करता है। हालाँकि, लाला पाकिस्तान के गुल मस्तान (सुदेश बेरी) के साथ मिला हुआ है और वे कश्मीर को भारत से आज़ाद कराना चाहते हैं । जब अलबक्श को लाला की राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों के बारे में पता चलता है तो वह उसे छोड़ देता है । उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है और तभी मेजर प्रताप सिंह उसके बचाव में आते हैं। फिल्म में तब्बू कैप्टन सोनिया खन्ना की भूमिका में हैं ।

MAA TUJHE SALAAM 25 जनवरी 2002 को, गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले और गदर – एक प्रेम कथा (2001) के लगभग छह महीने बाद रिलीज़ हुई थी । परिणामस्वरूप, इसे इसकी ब्लॉकबस्टर सफलता, देशभक्ति की भावना और अच्छे डॉयलॉग्स के कारण पसंद किया था । हालांकि, कई लोगों ने शिकायत की कि फिल्म के बीच में सनी देओल गायब थे । संयोगवश, गदर 2 में भी यही मुद्दा था और फिर भी, यह रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है । अब यह देखना बाकी है कि MAA TUJHE SALAAM 2 में शुरू से आखिर तक सनी देओल ही होंगे या नहीं और किन अन्य कलाकारों को लिया जाएगा ।

इसके अलावा, MAA TUJHE SALAAM 2 के पोस्टर में केवल निर्माता महेंद्र धारीवाल के नाम का उल्लेख है । निर्देशक के नाम की भी अभी घोषणा नहीं की गई है । मां तुझे सलाम 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *